Sahitya Samagam provides Poems, Education, Technology, Health, News, Facts, Quotes, Jobs, Career, Sarkari Yojana and Stories related articles and News.

STPI-CoE - IoT OpenLab launches Open Challenge Program (OCP)

Open Challenge Program (OCP) क्या है?

Open Challenge Program (OCP) एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां एक स्टार्टअप को अभिनव समाधानों के माध्यम से समस्याओं को हल करने का अवसर मिलता है। ओपन चैलेंज प्रोग्राम (OCP) का उद्देश्य आयो के क्षेत्र में आकांक्षी और शुरुआती चरण के तकनीकी उद्यमियों और नवप्रवर्तनकर्ताओं की पहचान करना, उन्हें पहचानना और पुरस्कृत करना है। यह मंच सीओईई की सुविधाओं और सेवाओं जैसे रणनीतिक नेटवर्किंग, सीड फंडिंग, मेंटरिंग, प्रशिक्षण, विपणन, पेटेंटिंग के लिए सहायता प्रदान करना, सीओई प्रयोगशालाओं, उपकरण, सॉफ्टवेयर तक पहुंच और राज्य के माध्यम से सफल होने के लिए इच्छुक उद्यमियों और नवप्रवर्तकों को सुविधा प्रदान करता है। - ऊष्मायन सुविधा।

Open Challenge Program (OCP)

Problem Statement for the Open Challenge Program (OCP):

उद्योग / कार्यालय स्वचालन / हेल्थकेयर के लिए स्मार्ट विद्युत उपकरण निगरानी प्रणाली-


Description: 

प्रत्येक व्यक्तिगत मशीन के इलेक्ट्रिकल पैरामीटर्स को प्राप्त करने और क्लाउड पर अपलोड करने के लिए एक समाधान डिजाइन और निर्माण करने के लिए, और किसी भी भविष्य कहनेवाला रखरखाव की आवश्यकता होने पर सभी आवश्यक मापदंडों और सलाह उपयोगकर्ता की निगरानी के प्रावधान के साथ एक क्लाउड एप्लिकेशन।

Benefits (लाभ): 

आईओटी स्टार्ट-अप से प्राप्त विचारों की जांच की जाएगी और चयनित स्टार्टअप को सीओई सुविधाओं और सेवाओं की पेशकश की जाएगी। शीर्ष 5 स्टार्ट-अप की पेशकश की जाएगी, जिसमें आईओटी ओपनलैब का उपयोग करने के लिए 3 प्रत्येक के 5 मुफ्त स्लॉटों का उपयोग किया जाएगा।

How To Apply:

इच्छुक स्टार्ट-अप चैलेंज के लिए अपने विचार प्रस्तुत कर सकते हैं-

http://www.innovate.stpinext.in/apply-now/ocp or visit www.iotopenlab.stpi.in


Last date to submit online application:11th January 2021

Note: Dates are subject to change. Kindly check the portal regularly for latest information.


, , ,

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Please do not enter any spam link in the comment box.